Blog ka Open speed badhane ka 5Tips

Hi Friends


Aaj hm es post me jaanege blog ka open speed badhane ka 5Tips. Dosto Ye jo Mai tips btane ja rha hu. Dosto ye tips aap ne kai website pe padha ho ga par unka Language Samajh me nhi aaya hoga ya fir aap ko kisi bhi parkar ka problem hua hoga to dosto aap pareshaan n ho mai aap ko es post me Blog ka Open Speed badhane ke 5Tips dunga jinhe aap Thik se Samajh jate hai. to aap ko or aap ke Website ko Success hone se koi nhi rok sakta hai.

www.suryarishavrai.blogspot.com

Dosto Aap log aksar sune honge or aap log jaante  bhi honge sare khete hai. Content aagur best hai. to aap ko Google me First rank pe aane se koi nhi rok sakta ye sahi hai. par Google eske sath hmare blog Open Speed ko bhi dekhta hai. es liye hme apne Blog ka Open Speed kam se kam rakhna hai. Hmare Blog ka open speed kam se kam 3Sec hona chahiye koi bhi Visitors aagur website pe click karta hai to 3sec ke under me Open hona chahiye.

Phele mera bhi Website 3sec se jada time leta tha. Maine Google pe Search karke kai Trick use kiya ta ki mera Website open Speed Kam ho sake. Tabhi mere website open speed kam hua tab maine vo point note kiya lekin abhi bhi kai baar mera blog open speed jada ho jata hai. kyo ki mai blog me hmesa kuche nye chij use karne ko koshis karta hu par ab aagur net speed phele jaisa hai. or ab mai on karta hu to 3sec leta hai website open hone me.

Blog ka Open Speed Badhane ka 5Tips.

Dosto hmare Blog ka speed Sabse jada Blog Optimizing pe depend karta hai. Aagur Hm apne website ko Thik se Optimize kar de ta hmara Blog ka Open Speed kam ho jayega. Es liye hme apne website pe post likhne ke sath optimize karne pe bhi dhyaan dena chahiye.

1. Image Optimization:- Dosto hme apne Blog ka Speed badhane ke liye image ko optimize karna bhut jaruri hai. ta ki hmare blog ka open speed badhe sake. Post me jitney bhi aap image use karte hai. vo 80KB se kam nah o aagur aap 1pic use karte hai to. Aagur aap 1pic se jade image use karte ho to  kam se kam Kb vale image use karne ka koshis kare. Aap kabhi bhi bina matlab ka koi image use na kare nhi to vo aap ke website ke Speed ko kam karta hai.

2. Buy Best Hosting:- Aap aagur blog ke liye koi Hosting buy karte hai to aap ek baar uska speed jarur check kare uska quality bhi ta ki aap ko baad me kuche bhi Problem n ho. Mai aap ko suggest karunga aap godaddy website ka use kare domain kharidne ke liye. Aagur aap kam Price me Domain kharidna chahte hai to. Godaddy pe aap ko 99Rs me .com wale Domain mile jayenge tax ke sath sayd 113Rs me. Vaise Aap ke pass paise hai to aap koi Old Domain buy kar sakte ho. Jispe aap ko jada mhenat nhi karna padega.

3. Remove Blog Widget:- Aap apne Blog ko fast open ke liye Apne blog Widget pe bhi dhyaan jarur de kyo ki kai baar hm editing karne ke time kuche galtiya kar baithte hai. jise hmara blog speed slow ho jata hai. aap apne Blog se Faltu ke Widget Remove kar de jiska aap use nhi kar rhe ho kai blogger faltu ke bhi Widget use karte hai. apne Blog me Jise ke kaaran unka website Speed slow ho  jata hai. or Fir Visitors ko problem hone se vo aap ke blog ko chod kar chale jate hai. Blog me vahi Layout use kare jiska aap ko jarurat hai. aap apne group ya apne social media pe Raay bhi maang sakte hai.


4. Adsense Ads:- Hme apne Blog me kamse kam Ads use karna chahiye. Kyo ki ads bhi ek kaaran hai hmare Blog ke Speed ko Slow karne ka. Kyo ki Ads ko bhi load hone me time lagta hai. Or ye Sach hai maine Apne website me Adsense ke jade Ads use kar ke dekhe hai use Earning me to gayda hota hai. Par PageViews kam ho jate hai. Aap aagur Adsense ads use karte ho apne blog me to Different-Different ads use karo. Jise aap ko Problem n ho. Or apne Post me 6 se Jade ads Use n karo. Jisme se 1Banner Ads or 1Article Ads Or baki aap Post Ads ya fir Apne mutabik use kar sakte ho.

5. HTML Code:- Aap kabhi bhi dusre ka diya hua HTML code n use kare aap ko aagur HTML ke baare me kuche Knowledge ho to Hi HTML Code ka use kare or Blog pe Paste karne se Phele use ek baar check karle. Mai aap ko ray dunga ki aap ek Blog tyaar kare jisme aap Code ko Paste kar ke Check kar sake ki us Code me Virus ya koi Spam to nhi. Nhi to aap ke Website pe bhut hi bura Parbhav padega or Kai baar ye kaaran bhi hota hai. aap ke blog open speed Slow hone ka.

Ok Friends blog ka open speed badhane ka 5Tips me bs Itna hi aagur friends aap ko kisi bhi parkar ka problem hota hai to aap mujhe comment kare. Aagur aap ka koi Question ho ya aap ko ye post pasand aaya ho to bhi aap mujhe comment kare mai aap ka pura help karunga. Or hmare Social Media Network Ko Like or Join Jarur kare.


Blog ka Open speed badhane ka 5Tips Blog ka Open speed badhane ka 5Tips Reviewed by Rishav Rai on September 07, 2017 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.