Blogger ke Liye 5UseFull Google Tools Jise Aap apne Website ko Grow Karva Sakte hai

Hi Friends,

Aaj hm es Post me jaanege Blogger ke Liye 5UseFull Google Tools Jise Aap apne Website ko Grow Karva Sakte hai jo aap ke Website Ko Bhut hi Best banayega. Dosto Aagur aap bhi ek Blogger hai. to ye Post Aap ke Liye bhut hi fayde mand hai. es liye es post ko pura or thik se padhe. Padhne ke baad aap apne website pe use kare. Jise aap ko Success hone se fir koi nhi rok sakta. Bs aap ko mhenat karna hai. Kai Blogger puchte hai ki hm apne website ko grow kaise kare. Or google pe bhi kai baar search kiya hoga par aap ko khi se bhi thik Information nhi mila hoga. Fir Saant hog ye honge or Kai Blogger apne Website ko Grow karane ke liye bhut se Koshis kar rhe honge. Dosto hme mhenat karna chahiye par soach samajh kar.

www.suryarishavrai.blogspot.com

Dosto Ab Google sirf ek Search Enginee hi nhi rha balki usne kai kaam ko apne under rakha hua hai. Google ne Apne Khud ke Kai free tools nikale hai. aap us Tools ka use kare. Dosto kai blogger Tricks ko sahi nhi maante hai. Par dosto jo blogger google tools ka use karte hai. unka ek baar website ka Grow Map Check karna aap khud hi viswas kar lenge. Dosto aap ko Apne Website ko Grow ke liye Image, Keyword and Topic or bhi kai chijo pe dhyan dena hoga. Jise aap ka Website Grow Kar Sake.

Dosto Aagur hm baat kare Ek best Tools ke baare me To Internet pe Bhut mil jayenge. Par jo best tolls honge vo Paid tools honge lekin dosto Mai yha pe Jo Tools btane wala hu vo bilkul free honge. Or aap aagur inhe Buy karna chahte ho to Buy bhi kar sakte ho vo Aap ke upar depend karta hai. ki aap kaise use karna chahte ho. To Dosto ab hm chalte hai apne Topic ki or.

Blogger ke Liye 5UseFull Google Tools Jise Aap apne Website ko Grow Karva Sakte hai.

Dosto Aap me se kai Blogger En Tools ko use karte honge. Or blogger en Tools ke Baare me Jaante hi nhi honge to Dosto Ghabraye n mai Aap ko es Post me En Sabhi Tools Ke Name or Ye Kaise Work Karta hai En sabhi ke baare me Btaunga to  dosto aap en sab topic ko apne website ke liye jarur use kare. Aap ka website bhut hi jaldi grow karega. Ye Tools sabhi blogger or website ki liye hai. chahe vo kisi bhi chij pe blogging kar rha ho.

1. Google Console:- Google Console sabse Best Tools me se ek Hai. Jise aap Website ke trhe use karte hai. Jab hm Google Console pe Search karte hai to kabhi bhi hme Galat chijje nhi milta hai. Google Console Kafi jada High Level Tools hai. Aap jitna jada Google Console ko use karte hai utna jada aap Google Console ke baare me jaan sakte hai.

Google Console Seo ke trhe hi work karta hai. eska kaam aap  ke website ko seo karna hai. Aap Website ko Search me lane ke liye Google Console ka help le sakte hai. Aap aagur Google console ka use karte ho apne blogger ke liye to aap ka Post jaldi se jadi Google Search Me Show hota hai. Aap aagur Google Console ke help se Jaldi post ko Search pe Laana chahte hai. to aap ko google Console use kar apne Post ke Baare me btana hoga ta ki Google ko pta chale sake ki aap ne new post published kiya hai tab vo aap ke Post ko jaldi se Google Search pe Show karta hai.

2. Google Sheets:- Google Sheets ek google ke  tref se Provide kiya gya Tools hai. Dosto ye Tools kafi jada Best Tools hai. Es Tools ke Help se Aap khi pe Bhi chalte hue apne Work ko finish kar sakte hai. Aap ko aagur Excel me work karna hai. ya aap ko koi Project ko Excel me open karna hai. par aap ke pass laptop nhi hai. to aap apne Phone me google Sheets ke Help se Apna Excel ka Work kar sakte hai.

Isme sabse Khas baat ye hai ki aap ko aagur excel ka file Share karna hai. to aap yha pe Work Finish karne ke Baad yahi se Share bhi kar sakte hai. Dosto Google Sheets or bhi kai kaam ko Anjaam de sakta hai. Sabse badi baat ye hai ki itna Best hone ke baad bhi google ye aap ko free me Provide karta hai

3. Google Alert:- Google Alert Ek bhut hi badhiya system hai jo ki google ki or se provide kiya gya hai. dosto ise use karna bhut hi aasan hai. Kai baar jab hm kisi chij ke baare me update dete hai. to Visitors bolte hai ki aap ko ye update kha se milte hai. to dosto mai aap ko bta du ki Google Alert ke Help se pta karte hai. baki ka to mujhe pta nhi par mujhe jo bhi update news milta hai. Vo Google Alert ke mail davara hi milta hai.


Dosto aap google Alert Account Create karne ke Time jo bhi topic Choose karte ho Aagur usme thora sa bhi update hota hai. use Related kuche bhi News hai to vo aap ke Id pe Mail kar dete hai. jise hme Us Topic pe ho rhe update ke baare me pta chale jata hai. or google ki or se Google Alert Tools Bilkul Free tools hai. So aap es tools ko Jarur use kare.

4. Google Trends:- Dosto aap aagur ek blogger ho ya Youtuber ho to Google Trends aap ke liye bhut hi Fayde mand hai. Dosto aap eske help se Kisi bhi topic se Related sabse jada search hone wale tools ke baare me pta lga sakte hai. or dosto eska sabse bada fayda hai. Isme aap aagur Country ke hisaab se Check karna chahte ho to Account Create karne ke time aap Country Select kar le ta ki aap jo bhi KeyWord Search karoge Aap ke Select kiye gye Country ke mutabik hi sabse jada search kiye jaane wale KeyWord show honge. Aap Aagur es tools  ka use karke Post Likhte ho to friends aap ko Post google me high rank karega. Or sabse badi baat Dosto ye tools google ki or se Bilkul free hai. Aap es tools ko  jarur use kare.

5. Google Analytics:- Dosto google Analytics ek bhut ascha tools hai. jiske help se aap apne sare website ka details dekh sakte ho. Example:- Aap ke Website pe kitne users aa rhe hai, aap ke website pe  kitne pageviews hai, Kitne time  tk visitors rhe rhe hai, Aap ke visitors konse Country se aa rhe hai. Vo kaise aap ke Website tk pahuche. Vo konse browser se aap ka Website open kiya tha.
Dosto vaise to Google Analytics or bhi kai chijo me help karta hai. par maine kuche important work btaya hai. vaise  bhi friends google analytics hmare website ke liye bhut important hai. ta ki hm country ke hisaab se thora bhut manage kar sake. Or dosto ye Tools Google ke tref se bilkul free hai. to dosto aap aagur abhi tk Google Analytics nhi use kar rhe ho to. Aap abhi se Google Analytics use karna start kare.

Ok Friends Blogger ke Liye 5UseFull Google Tools Jise Aap apne Website ko Grow Karva Sakte hai. ise post me bs itna hi Aagur aap ko kisi bhi parkar ka problem hota hai To Please aap mujhe  comment kare. Aap ko ye post kaisa lga or aap ka koi Question ho to bhi aap mujhe Comment kare. Or Hmare Social media Network ko like  or join jarur kare.

Blogger ke Liye 5UseFull Google Tools Jise Aap apne Website ko Grow Karva Sakte hai Blogger ke Liye 5UseFull Google Tools Jise Aap apne Website ko Grow Karva Sakte hai Reviewed by Rishav Rai on September 05, 2017 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.