5Best Bussiness Ideas 0Rs Investment

Hi Friends,

Aaj hm es Post me Baat karenge 5Best Bussiness Ideas 0Rs Investment ke baare me. Dosto kai bussiness hai jo ki 0Rs se bhi aap Start kar sakte hai. Iska matlab ye nhi ki aap ka kuche lagega hi nhi mere 0Rs se Matlab hai. Ki aap jo Normal Use karte hai hmesa use hi aap Business Start kar sakte hai. Or vo Business kaisa bhi ho sakta hai.

5Best Bussiness Ideas 0Rs Investment

Bhut Sare Business hai jo ki Bilkul km kharche me bhi Start ho sakte hai.
* Food * Fashion * Blogging * Travel Ticket * Youtube Work * Design etc

Dosto ye Kuche Topic hai jin pe Work Suru kar sakte hai. Vo bhi Bina Koi Kharche ke Aap ke Pass Ek Phone to Hoga hi Use bhi aap ye kaam ka Start kar sakte hai. Jise jise Aap ke Pass Paise honge aap Apne Bussiness ko aage badhte rhe.

Business kaise Start kare 0Rs ke Kharche pe.

1. Blogging:- Dosto Aagur aap Blogging pe Website bna kar paise kamana chahte hai. To Aap ke Pass Sirf ek Phone hona Chahiye. Jo ki aap ke Pass Phele se hi hoga aap ko koi bhi ek chij ke baare me full Knowledge hona Chahiye Matlab ki aap ko kisi chij me Intrest hona chahiye. Or Use Related ek Website name soche or Blog pe ek Website bna le.

Us Website pe Aap Post likhna Start kar de or Post ka Link aap Social Media ya aap jispe chahe aap Share karna Start kar de jab aap ke Website pe 10 se upar Post ho jaye to aap. Koi bhi Ek Badhiya Advertisement Website Chune or Apne Website pe Lagaue aap Aagur khid ka Post likh rhe hai. Or Vo Post Text me hai. Matlab ki aap apne Website pe jo bhi kaam kar rhe hai vo Written hai. To aap Adsense se hi apne Website ko Verify karvaye.

Adsense Kisi Video, Audio, kisi bhi Parkar ke Advertising Qebsite ko Very nhi karta aap Aagur en Chijo ko Text me Convert kar ke kar rhe hai. To AdSense aap ko Verify kar dega. Aap Aagur Video ya Audia jisa Website bnaye hai. To aap Adsense se Verify n karvaye or bhi Kai Advertising Website hai jo en Chijo ko Verify karte hai.

Jada jankari ke liye aap mujhe Comment kar sakte hai. Ye fir aap hmare Adsense se Related or bhi Post padh Sakte hai.


2. Travel Ticket:- Dosto Travel Ticket Business me bhi aap ko kiso bhi chij ka Extra Kharche ki Jarurat nhi hai. Aap ye Work bhi Sirf apne Mobile se Kar Sakte hai. Or ye Work Bhut se Log kar bhi rhe hai. Aap Travel Ticket ke Sath Sath sare E-Commerce ke Kaam Kar sakte hai. Jisme aap ka Koi kharcha nhi aata hai. Aap ke Pass Phone to hoga hi bs aap apne Phone se hi ye bhi kaam kar sakte hai.

Starting me Kuche Dikat aayega lekin aap Aagur thore sa fayde le kar kaam karte ho dusro ke mutabik kam Paise lete ho to log aap ke pass hi aayenge jise aap ko bhut fayde ho sakte hai. Shop wale Aagur Ticket 650Rs hota hai to vo kam se kam 750Rs ya 800Rs to lete hi hai. Uske mutabik aap kam hi Paise lo Starting me.

3. Youtube Work:- Dosto Youtube pe Work karne ke liye Aap ko Sirf Video bna kar Youtube Par Upload Karna hai Par aap ese bhi itna Aasan mat samajhna or na hi Muskil hai. Aap ko bs Samye ke Sath Video banana Padega.

Ye Bhi Website ke trhe hi hai esme bhi Aap ye Dekhna ho gi aap ko kos chij me jada interest hai. Aap uske Mutabik Ek Channel banaye fir aap Daily yaar Apne time According ek Time Table banaye or Youtube pe Video Upload karna Start kar de. Or Youtube pe Video Upload karne ka Ek Confirm Time banaye. Or Aagur aap Video se Paise bhi kmana Chahte hai to aap Apne Youtube Channel ko Adsense se Verify Karva le.

Youtube pe Sirf Adsense se hi aap Earning kar sakte hai. Or Youtube Copy ki hui Video Bilkul Verify nhi karta vo aap ke Channel pe Strike bhi kar sakta hai. Es liye aap Youtube pe kisi bhi Parkar ka Copyright Video n daale. Jada Jankari ke liye ye Bhi Post Padhe.


4. FreeLancer:- Dosto freelancer Ek Online Job dene or Lene wali Company hai. Matlab ki Aap ko Aagur Online Work karna hai To aap FreeLancer pe Online Work kar sakte hai. Or Aagur Aap ke Pass Work hai to Aap Freelancer me daal sakte hai. FreeLancer me Work Karne se Phele Aap ko Id Create Karna hoga. Create karne ke baad aap usme Work Kar sakte hai.

Aap jab FreeLancer se Kaam Uthate hai to us kaam ko Pura karne ke liye jo samye mangte hai. Aap ko usi Samye me kaam ko Pura karna hota hai nhi to aap ka candidate aap ko diyejaane wale Paise me km desakta hai. Aap Aagur uska diya kaam nhi karte ho to aap jitna Payment Mangte ho vo -me chale jata hai. FreeLancer me aap ko Bhut dhyan dena hota hai Nhi to Aap ko bhut Problem ho sakta hai. FreeLancer me aap ko Apne Kaam ke Mutabik hi Paise milta hai. Jo Paise Candidate deta hai usme se 5%-10% FreeLancer Company le leti hai. Baki Paise vo aap ko deti hai. FreeLancer ke baare me Full Jankari lene ke aap niche wala bhi Post Padh Sakte hai.

* Freelancer Se Paise Kaise Kamaye. 

5. Online Book Publishing:- Dosto Online Book Pulishing ye kaam bhi bhut Ascha hai. Aap chaho to book Publishing ka bhi kaam start kar sakte ho bilkul Simple hai. Isme aap ko jo bhi Book Publish karana hai. Aap kar sakte ho isme aap Website ka bhi Help le Sakte ho. Website se aap Comment ke jariye ya fir Usme aap Booking system use kar sakte ho or kai System hai. 

Aap Aagur koi Online Person ko jante ho jo Person Youtube ya fir Koi Website pe sell ya Purchase karta ho use bhi aap Advice le sakte ho. Sabse jada fayda tb hai jab aap sare kaam khud se kare Aap ko or bhi kai Suvidha se bech sakte jaise koi bhi Site ya Fir Amazon ya koi bhi Shipping Website ka help le sakte hai.

5Best Bussiness Ideas 0Rs Investment 5Best Bussiness Ideas 0Rs Investment Reviewed by Rishav Rai on July 25, 2017 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.