Youtube Video Ko Online Kaise Rank Karaye Latest Tricks

Hi Friends,

Aaj hm ise Post me jaanege Youtube Video Ko Online Kaise Rank Karaye Latest Tricks. Agur dosto aap bhi Jaanna chahte hai ki Youtube Video Ko Online Kaise Rank Karaye. To aap Youtube Video Ko Kaise Rank Karaye post ko last tk jarur padhe.

https://suryarishavrai.blogspot.com

Dosto Youtube Video Ko Online Rank Karana koi muskil nhi hai  aap ko kuche chijo ka dhyan rakhna hota hai. Mai aap ko Youtube Video Ko Online Kaise Rank Karaye post me full guide karunga.

Dosto vaise to Youtube Video ko rank karana koi jyada muskil nhi hai or Youtube Video rank karane ke liye koi method hmesa kaam nhi karta hai. Aap ko time ke according apne Youtube Video ko lekar Experiment karte rhena chahiye ta ki aap ko pata chale sake ki aap ke channel ke video kise karan se high views generate kar rha hai.

Vaise mai aap ko kuche chije ise post me bata rha hu taki aap ko Youtube Video ko kaise rank karaye ke bare me kuche jankari mile sake jo hmesa 50% to 60% kaam karta  hai. Isme jaldi koi changes nhi hota hai.

Agur ham baat kare Youtube Video ko rank karane ke kya benefit hai, to Jab aap ka koi bhi video rank karta hai to, aap ke video pe tabhi Views aate hai. Or fir aap ka earning Start hota hai. Youtbe ke video rank karane se aap ke earning pe sidha asar dikhta hai. Or agur aap ka video ek baar viral ho gya to fir aap ka video rank hote jayega. Ek time baad vo bhi down ho jayega. Kyo ki tab tak aap ka competidors aap se best kaam kar aage nikal jayega.

Mai aap ko last me Youtube ke kuche sach bataunga. Jise aap ko Yotube ke bare me or sach pata chale jayega. Ki Youtube pe kise trhe se kaam karte rhena chahiye. Youtube Video ko Rank karane ke liye mai kuche method use karta tha. Mera matlab hai ki phele mai Youtube pe bhi work karta tha abhi bhi karta hu par utna nhi. Par ha abhi bhi mere 1Mounth me 2 se 3 Video High level Rank kar jate hai. Jise Mujhe Fayda hota hai. Mai sabse jyada Blog pe kaam karta hu.

Jaise ki ye Blog hai par mai ise bhi jyada English Blog pe Work karta hu. Jo ki mera high income generate source hai. Ab hm chalte hai apne main topic ki or.

Youtube Video Ko Online Kaise Rank Karaye Latest Tricks.

Dosto Youtube Video ko Rank karane ke liye aap ko Youtube pe hi sirf kaam karne ki jarurat hai. Kyo ki Aap ko kai logo ne kai parkar ke tools use karne ko bole honge. Par unka koi fayda nhi hai. Kyo ki dosto use aap hmesa ke liye use nhi kar sakte hai. Mai yesa nhi bolta ki vo tools kaam nhi karte hai. Ha bhut se yese tools hai jo best perform karte hai. Lekin aap agur khud hi experiment kare to jyada best hai.

Aap apne Youtube Channel or video ko rank karane ke liye. Khud hi experiment kare ta ki aap ko uske bare me thik se pata chale sake. Ab hm baat karenge apne main point ke bare me Youtube Video Ko Online Kaise Rank Karaye Latest Tricks ke bare me.

1. Dosto aap ko sabse phele to Yotube Channel name ka dhyan rakhna hai. ki use bhi pata chale sake ki aap ke channel pe kise type ke video milte hai. Ta ki aap ke channel ko Youtbe bhi samajh sake.

2. Dosto Uske baad se aap ko Youtbe channel pe Image or Description bhi dena hai jisme aap ke bare me or aap ke channel ke bare me aap likh de jise logo ko pata chale sake ki aap ke channel pe unhe kya milega.

3. Ab hm baat karenge Aap jo video banayege usme kya dhyan rakhna hai. Ya fir Youtube pe aap jo bhi video upload kar rhe hai. Uska description, Video ka Thumbnail or Title kaisa hona chahiye.

Video banate time aap ko kya dhyan rakhna hai.

1. Agur aap apna face dikha rha hai. To sabse phele aap starting me apna face n dikhaye baki depend karta hai. Aap ka Video or channel kise topic pe hai. Agur aap apna face dikha sakta hai. to jarur dikhaye  ye aap par depend karta hai.

2. Aap apne video me agur intro lagana chahte hai. To ek best intro or bhut hi small intro clicp use kare ta ki logo ko ascha bhi lage or aap bhi iska fayda  utha sake.

3. Ab baat karte hai main video ka jisme aap ko bhut hi khash dhyan rakhna hai. Dosto aap jab video banaye to starting me aap job hi bata rhe hai. Uske bare me kuche point bata de ki aap use video me kise chij ke bare me batayenge uske points batade.

Ta ki logo ko pata chale jaye ki aap ke ise video se unhe kya sikhne ko milega. Dosto aap agur bina kisi jhut ke sahare agur video banayenge to aap ka video famous jarur hoga. Fir aap apne best andaj me video banaye. Jo ki logo ko thik se samajh bhi aaye or aap job hi bataye vo pura or asche tarike se samjhaye. Par dhyan rakhe ki aap video ko jyada lamba bhi mat banaye.

Agur aap ke video me best knowledge nhi hua to vo chale jayenge. Pr fir vo kabhi nhi aayenge Aap ke channel pe. Ise liye aap apne video me use topic ke bare me full details de ta ki vo jise chij ko pane ke liye video dekh rhe the vo chij unhe mile.

4. Ab aap ka video to ban gya ab aap use edit kare video ko edit karte time jyada modify mt kare or na hi cut kare. Jha pe aap ko lagta hai ki yha cut karna hai vahi cut kare. Aap ke topic ke sabhi points thik se show ho.

5. Ab aap ne video edit bhi kar liya ab aap ko video ko upload bhi karna hai. Video upload karne ke baad aap. Video ka Title, Thumbnail or Description ka jarur dhyan rakhe.

Youtube Video Ko Online Rank karane ke liye Title kaise likhe.

1. Dosto iska jawab khud aap ke pass hai. Aap jab koi video search karte hai kisi topic ko lekar to aap best video apne topic se related kaise dekhte hai. aap sabhi video ko Start karke nhi dekhte honge. Aap sabse phele ye check karte hai ki video ke title me kya likha hai. Kya vo title aap ke topics se milta hai.

Agur aap ko yesa lagta hai ki aap jo search kar rhe the use related hi title hai to aap use video ko open karte hai. or aap use video ko dekhte hai. Lekin aap ko usme lagta  hai  ki jo title me likha tha vo knowledge nhi hai usme  to aap video ko cancel kar next video dekhne lagte hai. Ise liye aap title bhi video se related hi rakhe or apne video me title se related full details ke sath video published kare.
Aap ko apne title me apne topic se related perfect word ka use kare jise aap ke video ka title bhi sahi lage or title padhne se visitors ko bhi thik se samajh aa jaye.

Youtube Video Ko Online Rank karane ke liye Thumbnail kaisa lagaye.

Dosto Youtube video ko Online Rank karane ke liye Thumbnail bhi best use karna hai. Jise vo image dekh kar bhi samajh jaye ki use aap ke ise video me kise chij se related knowledge milega. Aap Thumbnail original hi use kare. Aap ko apne video ke title or thumbnail me vahi details show karna hai jo sahi me use video me bataya gya ho.

Youtube Video Ko Online Rank karane ke liye Description kaise likhe.

Dosto Youtube Video Ko Online Rank karane ke liye Description bhi aap ko best likhna hoga. Aap video ke description me video se related kuche knowledge bata de. Jaise aap ne jo video banaya hai. Usme kise chij ke bare me bataya gya hai. Or aap video ke description me kuche important word bhi likhe jise aap ko bhut jyada fayada hoga.

Dosto aap ko video ka frontant bhut hi aasan or simple rakhna hai. Aap apne video ko viral karne ke liye galat topic or galat idea ka use n kare aap video me vahi dikhaye jo sach hai vahi bole jo sach hai. Vahi title likhe jo aap ke video ke liye thik ho. Aap jhut ka sahara nhi le.

Aap ko jise trhe ki chije pasand hai vaise hi bhut se logo ko pasand hoga.

Last me mai aap se yahi kahunga ki aap apne harek chij ko time ke according change karte rhe. Kyo ki koi bhi Idea hmesa kaam nhi karta hai. Aap Youtube pe agur sach ke sath kaam karenge to hi aap Youtube pe bhut hi lambe time tk kaam kar payenge.

Ok Friends aaj ke Youtube Video Ko Online Rank kaise karaye post me bs itna hi. Umid karta  hu aap ko Video Ko Online Rank kaise karaye post pasand aaya hoga. Agur aap ka kisi bhi parkar ka question ya koi problem hoto aap ise post pe comment kar sakte hai. Aap hmare social media ko bhi follow jarur kare.

Ye Bhi Padhe:-
* Kisan Samman nidhi Yojana ke liye Online Aavedan Kaise Kare
* Mobile Phone ka Password Bhul jaane par Without Reset Unlock kaise kare
Youtube Video Ko Online Kaise Rank Karaye Latest Tricks Youtube Video Ko Online Kaise Rank Karaye Latest Tricks Reviewed by Rishav Rai on February 14, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.