Gmail Me Spam Message ka Kaise Pta lagaye

Hi Friends,
 
Aaj Mai aap ko btaunga ki hm Gmail Inbox me Email Sender Icon kise lagaye or Spam Message ka Kise Pta lagaye.

Aap logo ke pass Gmail Id to Hoga hi aap jabhi bhi Message open karte honge to aap ko Mail aate honge jise advertising se related ya bhir or Koi Glat Mail jise ki Spam Message kha jata hai. Jise ki aap ko bhut jadi Problem hoti ho gi. Isiliye aaj main aapko aesi tricks btane wala hu jise aap gmail me email sender ke name ke sath uska Logo,Website Name Or Uska Favicon Icon show kara sakte ho. Isse aapko spam mail ka pata lagane ke liye mail open karne ki jarurat nahi padegi.


Ye trick aap ke liye bhut fayde mand hoga kyo ki aap ko uske har ek mail ke sath uska website and Uska favicon icon Show ho ga.

Ise trick ko Use karne ke liye aapko apne browser me Gmail Sender Icon name ka Extension open karna hoga uske bad aapke gmail inbox me sabhi Emails ke Icons show honge or aap easily pata kar sakte ho ki kounsa mail kis company ke dwara send kiya gaya hai.  

Gmail Inbox me Email Sender Icon kise Lagaye Janne.

1. Sabse Phele Aap ko Chrome Open kar ke Gmail Sender Icon pe jana hai

2. Abe aap ko +Add to Chrome Pe Click karna hai.

3. Abe aap ko apna Gmail Open karna hai or Aap Yaha dekhenge ki sabhi email ke samne unki company ke logo and favicon icons show ho rahe honge.

Ise trhe se Friend aap apne Gmail Id me Logo Ka Icon Show kra kar ke aap Spam Message se Bhi bache sakte hai.

Kai baar aap Spam Message Delete karte karte Important Message bhi Delete kar dete hai kyo ki aap ko pta nhi chale pata hai ki vo spam message hai ki Important message.

Aagur aap ko ye trick Pasand aaye to Please Share jarur kare. Aagur aap ko is Post se Related ya fir Koi Problem ho to Please Comment jarur kare ta ki mai Aap ki Help kar saku.
Mujhe aap ka help kar ke bhut khusi hoga.

Gmail Me Spam Message ka Kaise Pta lagaye Gmail Me Spam Message ka Kaise Pta lagaye Reviewed by Rishav Rai on March 17, 2017 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.